आपसी रंजिश में युवक का अपहरण और मारपीट के बाद छोड़ा

आपसी रंजिश में युवक का अपहरण और मारपीट के बाद छोड़ा
Spread the love


  • चितलवाना थाना क्षेत्र का मामला

जालोर. जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के बीच एक युवक का अपहरण करने के बाद उसे बेपरहमी से पीटा गया और उसके बाद आरोपी फरार हो गए।
पुलिस के अनुसार नयावाड़ा निवासी प्रतापाराम पुत्र पोकराराम विश्नोई ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सिवाड़ा से घर जाते समय सिवाड़ा के पास ही धनेरिया की सरहद में पहले से घात लगाकर बैठे डीएस ढाणी निवासी अमराराम, पीराराम, मोडाराम, हनुमान पुत्र भागीरथराम नाई, सीलु निवासी राजुराम पुत्र बाबुलाल विश्नोई सहित आठ लोगों ने बिना नंबर की केंपर व डंपर से गाड़ी पर हमला कर गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। उसके साथ में नयावाड़ा निवासी खंगाराराम उर्फ छोटू पुत्र बलवंताराम विश्नोई को पकड़कर गाड़ी में डालकर मारपीट करते हुए अपने साथ ले गए और मरा समझकर नहर के किनारे डाल दिया। ग्रामीणों की सूचना पर घायल का अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआवना कर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु की।

पुलिस ने एक भी आरोपी को नहीं किया गिरफ्तार

धनेरिया की सरहद में दिन दहाड़े हमलावरों ने हमला करने के बाद पुलिस ने एक भी आरोपी को गिर तार नहीं किया गया। घटनाक्रम में आस-पास के ग्रामीणों की सूचना के बाद भी पुलिस समय पर मौके पर नहीं पहुंच पाई।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.