सोशल मीडिया पर यूजर ने दो मॉडल के रेंडर्स जारी किए, साल के तीसरे क्वार्टर में नए प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने का दावा

सोशल मीडिया पर यूजर ने दो मॉडल के रेंडर्स जारी किए, साल के तीसरे क्वार्टर में नए प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने का दावा
Spread the love


नई दिल्ली

 

एपल मैकबुक प्रो को लेकर नए रूमर्स आने लगे हैं। रूमर्स के मुताबिक, इन्हें इस साल गर्मी तक लॉन्च किया जाएगा। वहीं, मैकबुक प्रो 14-इंच और 16-इंच में M1X प्रोसेसर मिलेगा। कुछ रेंडर्स भी सामने आए हैं, जो एपल के नए लैपटॉप की तरह दिखते हैं। हालांकि, एपल ने अब तक नए मैकबुक मॉडल या नए प्रोसेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

सोशल मीडिया पर आए नए रेंडर्स

इंस्टाग्राम यूजर Jetfromthenorth ने मैकबुक प्रो 14-इंच और 16-इंच के रेंडर्स शेयर किए हैं। इन रेंडर्स में लैपटॉप के डिजाइन के साथ फीचर्स भी शेयर किए गए हैं। यूजर के मुताबिक, इसमें 32GB मेमोरी, वाई-फाई Fi 6, लिक्विड रेटिना XDR डिस्प्ले, फेस आईडी, यूएसबी 4.0 जैसे फीचर्स मिलेंगे। ऐसा दावा किया गया है कि इसमें नया M1X प्रोसेसर मिलेगा। टेकरडार की रिपोर्ट में कहा गया था कि मैकबुक प्रो 16-इंच मॉडल थोड़ा पतला दिखता है।

नवंबर 2020 में आईटी होम की रिपोर्ट में कहा गया था कि एपल नई मैकबुक M1 चिप के साथ लॉन्च करेगी। ये इवेंट 2021 की तीसरी तिमाही में होगा। इन मैकबुक में 14-इंच और 16-इंच के मिनी-एलईडी डिस्प्ले मिलेगा। वहीं, इनकी कीमत 1 लाख रुपए के करीब हो सकती है।

एपल प्रोडक्ट्स एनालिस्ट मिंग-ची कू ने हाल ही में बताया था कि कंपनी एपल एयरटैग्स, एपल सिलिकॉन के साथ नए मैकबुक 2021 में लॉन्च करेगी। वो ऑग्मेंटेड रियलटी (AR) डिवाइस भी लॉन्च करने की तैयारी में है।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.