एंड्रॉयड 10 गो एडिशन के साथ 1 दिसंबर को बिक्री के लिए होगा पेश

एंड्रॉयड 10 गो एडिशन के साथ 1 दिसंबर को बिक्री के लिए होगा पेश
Spread the love


 

एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन)

अब कहा जा रहा है कि Micromax In 1b के बेस वेरिएंट इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम के आने के बाद इस फोन काफी सुधार आएगा। आपको बता दें कि हम इस ख़बर की पुष्टि गैजेट्स 360 के अनुसार कर रहे हैं। Micromax In 1b का बेस वेरिएंट 2 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन को कंपनी ने 26 नवंबर को बिक्री करने के लिए पेश किया था लेकिन किसी कारण वश फोन की बिक्री को स्थगित करना पड़ा। अब इस फोन की बिक्री 1 दिसंबर को होगी।

1 दिसंबर को बिकेगा फोन

1 दिसंबर को बिकेगा फोन

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इस फोन की पहली सेल को लॉजिस्टिक की वजह से कैंसल कर दिया गया है। अब इस फोन की बिक्री की तारीख 1 दिसंबर को तय की गई है। अगर आप भारत की इस स्मार्टफोन कंपनी के मेड इन इंडिया स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको 4 दिन का इंतजार और करना पड़ेगा, उसके बाद आप इस फोन को खरीद पाएंगे।

इस फोन की स्पेसिफिकेशंस

इस फोन की स्पेसिफिकेशंस

इस फोन में कंपनी ने 6.52 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले दी है। इस फोन में कंपनी ने वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले वाला डिजाइन दिया है। प्रोसेसर के लिए इस फोन में मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया जाएगा, जिसके साथ 2 जीबी और 4 जीबी रैम वाला वेरिएंट होगा।

कैमरा सेटअप और बैटरी

कैमरा सेटअप और बैटरी

पहला कैमरा:- 13 मेगापिक्सल

दूसरा कैमरा:- 2 मेगापिक्सल

फ्रंट कैमरा: 8 मेगापिक्सल

स्टोरेज : 32 जीबी और 64 जीबी

बैटरी: 5000 एमएएच (10 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ)

कनेक्टिविटी: 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक

इस फोन की कीमत

इस फोन की कीमत

इस फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया है। इसका पहला वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 6,999 रुपए है। इसके अलावा इस फोन का दूसरा वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 7,999 रुपए है।

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.