जालोर में अब यह है कोरोना की स्थिति…जानिये

जालोर में अब यह है कोरोना की स्थिति…जानिये
Spread the love


जिले में अब तक 1115 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, 54 हजार 901 के लिए सेंपल

जालोर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को बुधवार प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 363 की रिपोर्ट मिली। जिसमें जिले में कुल 23 और नए कोरोना संक्रमित, 6 रिपीट पॉजिटिव व 334 जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

सीएमएचओ डॉ. गजेन्द्रसिंह देवल ने बताया कि पॉजिटिव आए लोगों में से 1 चुण्डा, 4 बाकरा, 1 बैरठ, 4 बुड़तरा, 1 गुड़ा इन्द्रपुरा, 10 सांचौर, व 2 रामसीन निवासी हैं। इसी के साथ जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1115 तक पहुंच चुका है। विभाग की ओर से अब तक जिले में कुल 54 हजार 901 संदिग्धों व संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के सेंपल लिए गए हैं। इनमें से 51 हजार 960 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 23 सेम्पल जांच के लिए प्रक्रियाधीन हैं।

इसी तरह बुधवार को 26 मरीज कोरोना को हरा कर स्वस्थ्य हो चुके हैं, जिन्हें कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया। वर्तमान में जिले में 101 कोरोना एक्टिव केस हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है। जिले में 531 चिकित्सा टीमों ने बुधवार को जिले में 9 हजार 193 घरों का सर्वे कर 23 हजार 298 लोगों की स्क्रीनिंग की।

हत्या के आरोपित पिता व पुत्रों को जेल

नोसरा में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की मौत का मामला

आहोर. नोसरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जमीन विवाद के दौरान चोट लगने के बाद गंभीर घायल हुए आम्बाराम चौधरी की मौत के मामले में गिरफ्तार आरोपित पिता व दो पुत्रों को रिमांड अवधि समाप्त होने पर बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह ने बताया कि इस प्रकरण में नोसरा निवासी छोगसिंह पुत्र गुमानसिंह राजपुरोहित, उसके पुत्र सूरजसिंह व मदनसिंह को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.