JEE NEET परीक्षाओं के विरोध में पायलट पहुंचे, कोविड गाइडलाइंस को भूले कांग्रेसी

JEE NEET परीक्षाओं के विरोध में पायलट पहुंचे, कोविड गाइडलाइंस को भूले कांग्रेसी
Spread the love


rajasthanbharati.com / jaipur

कोविड—19 (Covid-19) के चलते जेईई एवं नीट की परीक्षाएं (JEE NEET Exam Protest) स्थगित करवाने को लेकर पूरे देश में कांग्रेस की ओर से आंदोलन किया जा रहा है। इस बीच राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के आह्वान पर जयपुर में भी कांग्रेस (Congress) की ओर से प्रदर्शन किया गया। इस धरने में सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी पहुंचे, जहां उन्होंने सम्बोधित भी किया।

Sachin Pilot
जयपुर में JEE NEET exams के विरोध में कार्यकर्ताओं से मिलते सचिन पायलट।

सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे और सम्बोधित करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना (Corona) के इस संक्रमण काल में केंद्र सरकार परीक्षाएं आयोजित कर लाखों का बच्चों को खतरे में डालना चाहते है। उन्होंने कहा कि कोरोना अमीर या गरीब को नहीं देखती, इसलिए कांग्रेस इस मुद्दे को पूरी ताकत से उठा रही है। उन्होंने मांग की कि केंद्र सरकार परीक्षाएं करवाने की जिद छोड़ दे।

छात्र हित में आंदोलन का समर्थन

वहीं परीक्षाएं करवाने के इस प्रदर्शन में पहुंचे मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि छात्रों के हित में हर आंदोलन का समर्थन किया जाएगा। हम जनता के स्वास्थ्य से खिलवाड़ नहीं होने देंगे। केंद्र सरकार को जिद नहीं पकड़नी चाहिए।

Sachin Pilot
JEE NEET exams के प्रदर्शन में सम्बोधित करते सचिन पायलट।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

जहां कोरोना संक्रमण को लेकर परीक्षाएं रद्द करवाने के समर्थन में प्रदर्शन किया गया, वहीं कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आई। कांग्रेस कार्यकर्ता फोटो खिंचाने के चक्कर मे सोशल डिस्टेंसिंग भूल गए। धरने के दौरान कोई भी कार्यकर्ता एक दूसरे से दूरी बनाकर नहीं बैठा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.