जालोर में इस शातिर हिस्ट्र्रीशीटर को पुलिस ने दबोचा

जालोर में इस शातिर हिस्ट्र्रीशीटर को पुलिस ने दबोचा
Spread the love


  • – फरार आरोपी को जालोर पहुंचते ही पकड़ा

जालोर. कोतवाली पुलिस ने चोरी के मामले में जालोर निवासी हिस्ट्रीशीटर लालचंद पुत्र उकचंद सेानी निवासी सिंधी कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। चोरी की वारदातों के मामले में गठित विशेष टीम ने उप निरीक्षक सत्यदेवसिंह, एएसआई भंवरसिंह, कांस्टेबल वीपीसिंह व अन्य ने आरोपी लालचंद सोनी को दबोचा। पुलिस के अनुसार आरोपी ने 15 जनवरी की मध्यरात्रि को पदमचंद जैन के घर में घुसकर ताले तोड़कर वारदात को अंजाम दिया और उसके बाद आरोपी जालोर से फरार हो गया। प्रकरण में पुलिस अन्य आरोपियों के शरीक होने की संभावनाओं को भी पुलिस तलाश रही है।

पुलिस के अनुसार आरोपी जालोर का हिस्ट्रीशीटर है और आले दर्जे का नकबजन है। आरोपी के खिलाफ अलग अलग थाने में 20 आपराधिक प्रकरण दर्ज है।

पुलिस के अनुसार 15 जनवरी को सूरजपोल के अंदर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद भी मौके से फरार हो गया था। लेकिन संदिग्ध पक्षों के आधार पर पुलिस ने आरोपी को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल की।

लालचंद शातिर अपराधी है और जब भी वारदात को अंजाम देता था तो जालोर से फरार हो जाता था। इस प्रकरण में भी आरोपी 15 जनवरी के प्रकरण के बाद फरार हो गया था और उसके बाद एक माह से अधिक समय तक जालोर जिले से बाहर ही रहा। दो दिन पूर्व ही जालोर पुलिस को आरोपी के जालोर पहुंचने की सूचना मिली तो पुलिस ने आरोपी को दबोचने के लिए प्लान तैयार किया। इस कड़ी में पुलिस टीम उसे गिरफ्तार करने पहुंची तो वह मौके से फरार होने लगा। जिस पर पुलिस ने उसका पीछा कर दबोच लिया। प्रकरण में चोरी हुए सामान की बरामदगी के अलावा आरोपी के फरार होने की अवधि के ठिकानों की जानकारी भी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.