सो रही जालोर की पुलिस जाग रहे चोर, पुलिस बौनी

सो रही जालोर की पुलिस जाग रहे चोर, पुलिस बौनी
Spread the love


  • – आहोर थाना क्षेत्र में सिलसिलेवार हो रही वारदातें

जालोर. पुलिस की ढिलाई को आमजन को भुगतना पड़ रहा है। पुलिस की सुस्ती के चलते इन दिनों क्षेत्र में चोर गिरोह सक्रिय है और एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। चोरों ने शुक्रवार रात एक साथ क्षेत्र के अगवरी, पादरली एवं गुड़ा बालोतान में वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने अगवरी मेें दो दुकानों, पादरली में दो मकानों एवं गुड़ा बालोतान में एक मकान में ताले तोड़कर सेंधमारी की। गुड़ा बालोतान में स्थित इसी मकान में कुछ दिनों पूर्व भी चोरी की वारदात घटित हुई थी। चोरी की वारदातों के बाद पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मुआयना किया गया। इधर, चोरी की वारदातों को लेकर आमजन में भय का वातावरण व्याप्त है।

अगवरी में भी सफाया किया

अगवरी में मेडिकल एवं जनरल स्टोर एवं दूध डेयरी की दुकान भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। चोर डेयरी की दुकान से करीब 3 हजार 500 रुपए एवं 1800 रुपए की कीमत के बिस्किट एवं मेडिकल एंड जनरल स्टोर से करीब 20 हजार का कोस्मेटिक सामान एवं 5 हजार 300 रुपए चुराकर ले गए।

चुराई नकदी व सोने-चांदी के जेवरात

पादरली के वार्ड संख्या नौ हनुमान गली में बीती रात चोरों ने दो बंद मकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें से एक मकान से लाखों के जेवरात व 30 हजार नकद चुराए वहीं दूसरे मकान से कितना सामान चोरी हुआ है। मकान मालिक के आने के बाद ही पता चलेगा। गली में हनुमान मंदिर के पीछे रहने वाले भंवरलाल खवास की पत्नी शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे घर से अपने रिश्तेदारों के वहां आहोर गई हुई थी।

रात को ही चोरों ने उसके मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। परिजनों के अनुसार चोर घर से करीब 30 हजार रुपए नकद एवं सोने की तीन चैन, मंगलसूत्र, सोने की कंठी, कान की झूमकी, सोने की दो अंगूठी के साथ करीब सात तोला सोने के जेवरात व चांदी के लगभग ढाई से तीन किलो की गहनों के अलावा अन्य सामान चुरा ले गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.