पूजा भट्ट को शक, बोलीं- OTT रेग्युलेशंस कर सरकार कसना चाहती हैं फिल्ममेकर्स पर नकेल

पूजा भट्ट को शक, बोलीं- OTT रेग्युलेशंस कर सरकार कसना चाहती हैं फिल्ममेकर्स पर नकेल
Spread the love


  • पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) जल्द ही नेटफ्लिक्स के अपने शो ‘बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begums)’ से ओटीटी प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं

  • हाल ही में उन्होंने OTT रेग्युलेशंस को लेकर अपनी बात कही.

मुंबई.

पिछले दिनों ‘तांडव (Tandav)’ और ‘मिर्जापुर (Mirzapur)’ जैसी कई वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद बाद शुरू बुए बवाल के बाद सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने दो टूक कहा कि ओवर-द-टॉप (ओटीटी) प्लेटफॉर्म कई बार अश्लील सामग्री भी दिखाते हैं और ऐसे कार्यक्रमों को स्क्रीन करने के लिए एक तंत्र होना चाहिए. कोर्ट ने कहा कि ओटीटी प्लेटफार्मों पर नियमों को प्रस्तुत करने से पहले कार्यक्रमों की कुछ स्क्रीनिंग होनी चाहिए, जिस पर सरकार ने ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के लिए रेग्युलेशन लाए जाने की बात कही. इस मामले पर अब एक्टर्स, फिल्ममेकर्स और व्यूअर्स की अपनी-अपनी राय सामने आ रही है. हाल ही में एक्टर और फिल्ममेकर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) इस मामले पर अपनी राय रखी है.

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) जल्द ही नेटफ्लिक्स के अपने शो ‘बॉम्बे बेगम्स (Bombay Begums)’ से ओटीटी प्लैटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं. हाल ही में उन्होंने ‘बॉलीवुड हंगामा’ से बात करते हुए OTT रेग्युलेशंस को लेकर अपनी बात कही. उन्होंने कहा कि भारत में नियम-कायदे जैसी कोई नई चीज नहीं हैं. फिल्ममेकर्स इनसे काफी समय जूझते आ रहे हैं.

Pooja Bhatt, Pooja Bhatt on OTT regulations, Bombay Begums, Supreme court, social media, viral news, news18, पूजा भट्ट, सुप्रीम कोर्ट, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज, न्यूज 18

एक्टर और फिल्ममेकर ने आगे कहा कि यह ऐसा ही है कि एक फिल्ममेकर अपनी फिल्म या सीरीज के जरिए अपना संदेश पहुंचाना चाहता है और उसमें अपने नियम-कायदे लगा रहे हैं. पूजा ने कहा कि हमारे खुद के भीतर दिलों और दिमाग में एक सेंसर बोर्ड होता है, जो बताता है कि क्या सही है जो दिखाया जाना चाहिए.पूजा ने आगे कहा जो भी उन्हें सही लगेगा, वह उसे दिखाएंगी और उसके लिए आखिरी सांस तक लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि नए नियम कायदे अपनी कहानी को कहने के नए तरीकों की ओर ले जाएंगे. पूजा को शक है कि सरकार की मंशा केवल नियम-कायदों को लागू करने की नहीं बल्कि उससे कहीं आगे फिल्ममेकर्स को उनकी कहानी को अपने तरीके से बताने से रोकने की है.

आपको बता दें कि कल यानी 8 मार्च को ‘बॉम्बे बेगम्स’ सीरीज रिलीज हो रही है, इस सीरीज के जरिए एक्ट्रेस पूजा भट्ट ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं. सीरीज में पांच अलग महिलाओं की कहानी दिखाई जाएगी, जिनका किरदार सुहाना गोस्वामी, अमृता सुभाष, प्लाबिता बोर-ठाकुर, आध्या आनंद और पूजा भट्ट ने निभाया है. सीरीज की निर्देशिका अलंकृता श्रीवास्तव हैं, जो इससे पहले महिलाओं पर आधारित फिल्में लिपस्टिक अंडर माय बुरखा और डोली किट्टी और वो चमकते सितारे निर्देशित कर चुकी हैं.



Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.