जालोर शहर में दो दिन ढाई घंटे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी, ये है कारण

जालोर शहर में दो दिन ढाई घंटे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी, ये है कारण
Spread the love


  • 132केवी जीएसएस के रख—रखाव व मरम्मत के लिए बाधित रहेगी बिजली

जालोर

जालोर शहर में 6 व 7 मार्च को सुबह 7 बजे से 9.30 बजे तक ढाई घंटे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी।

जोधपुर डिस्कॉम जालोर के कनिष्ठ अभियन्ता मनोज मीना ने बताया कि शहर में 132 केवी जीएसएस जालोर शहर पर रखरखाव व मरम्मत का कार्य होने के कारण पूरे जालोर शहर, रीको प्रथम, द्वितीय व तृतीय चरण, साई विहार, गंगा विहार व रणछोड़ नगर में बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी। इसके तहत शहर में 6 व 7 नवम्बर को सुबह 7 बजे से 9.30 बजे तक ढाई घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

गोदन के वैक्सीनेशन सेंटर का कलक्टर ने किया अवलोकन

जालोर. जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने बुधवार को कोरोना टीकाकरण के दूसरे चरण के दौरान गोदन प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर स्थापित वैक्सीनेशन सेंटर पर टीकाकरण प्रक्रिया का अवलोकन कर आवश्यक व्यवस्थाएं देखी तथा निर्माणाधीन पॉलिटेक्निक कॉलेज का अवलोकन किया।

Jalore News
Jalore. वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन करते जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता।

जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने उपस्थित लोगों से बातचती कर कोरोना टीकाकरण के प्रति भयभीत न होकर अन्य लोगों को भी प्रेरित करने तथा 28 दिन बाद टीके की दूसरी खुराक लगवाने की बात कही। इस दौरान आहोर उपखण्ड अधिकारी मसिंगाराम जांगिड़ और सार्वजनिक निर्माण विभाग के अभियंता रमेश सिंघाड़िया मौजूद थे।

पूर्व अधिकारी पंडत ने लगवाया टीका

जालोर. भारतीय प्रशासनिक सेवा के पूर्व अधिकारी जालोर के पी.आर.पंडत ने शुकवार को ट्रॉमा सेंटर में कोरोना का पहला टीका लगवाया और पात्र लोगों से अपील की कि वे कोरोना का टीका लगवाए एवं अन्य को भी प्रेरित करें ये पूर्णतः सुरक्षित है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.