जालोर में जारी रहा बारिश, अब सांचौर में इतनी ज्यादा हुई बारिश

जालोर में जारी रहा बारिश, अब सांचौर में इतनी ज्यादा हुई बारिश
Spread the love


– जिलेभर में रविवार को भी तेज बारिश का दौर जारी रहा, बारिश के बाद नदी नालों में पानी का बहाव

जालोर. लगातार तीसरे दिन सोमवार को भी जिले में बारिश का दौर जारी रहा और मंगलवार अल सवेरे रिमझिम फुहारें चली। सोमवार को हुई तेज बारिश के दौर से मौसम सुहाना हुआ। जिले में सर्वाधिक तीन इंच से अधिक बारिश सांचौर में दर्ज की गई। सांचौर में 79 मिमी दर्ज की गई। बारिश से मौसम में ठंडक घुल गई। इधर, सिरोही जिले में तेज बारिश के चलते आहोर क्षेत्र के नदी नालों में पानी की आवक हुई। इस दौरान क्षेत्र में भूती व रोडला के बीच खारी नदी में तेज बहाव के बीच कंकरीट से भरा ट्रेक्टर पलट गया, जिसके चालक को सुरक्षित बाहर निकाला गया। बारिश के चलते शहर के सुंदेलाव तालाब में पानी की अच्छी आवक हुई है।

सांचौर. क्षेत्र में रविवार को जमकर बारिश हुई। सवेरे से ही झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया। जो दिनभर जारी रहा। तेज बारिश के बीच निचले इलाकों को पानी का भराव हो गया। सांचौर में 79 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। बारिश से मौसम खुशनुमा हो गया।
आहोर. झमाझम बारिश का सिलसिला लगातार दूसरे दिन सोमवार को भी दिनभर जारी रहा। क्षेत्र के पचानवा के पास से गुजर रही जवाई नदी में सोमवार को सुबह छह बजे पानी आया। रविवार रात्रि में जवाई नदी में पानी आलावा तक पहुंचा था। जवाई नदी में पानी का बहाव होने से क्षेत्रवासियों के चेहरे खिल उठे। इसी तरह क्षेत्र में भूती व रोडला के बीच खारी नदी में भी पानी का तेज बहाव हुआ। क्षेत्र में झमाझम बारिश से तालाबों व नाड़ों में पानी की अच्छी आवक हुई है।

कहां कितने मेहरबान इंद्र भगवान

स्थान बारिश
जालोर 20
आहोर 15
भीनमाल 32
बागोड़ा 08
जसंवतपुरा 6
रानीवाड़ा 16
चितलवाना 33
सांचौर 79

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.