भीनमाल : कोरोना के साथ पेयजल की समस्या की मार, आर्थिक मंदी में पानी के टैंकर पड़ रहे है भारी

भीनमाल : कोरोना के साथ पेयजल की समस्या की मार, आर्थिक मंदी में पानी के टैंकर पड़ रहे है भारी
Spread the love


कोरोना काल मे आर्थिक संकट से हर कोई जूझ रहा है. वही पानी की समस्या के चलते महंगे दामों में टेकर ड़लवाला किसी चुनौती से कम नहीं है. वही दूसरी तरफ जल विभाग के अधिकारी मूक दर्शक बनकर खड़े है. जिसके चलते आमजन परेशान है.
भीनमाल . एक तरफ कोरोना की मार से आमजन परेशान है, दूसरी तरफ पेयजल की समस्या के चलते लोगों को महंगे दामों में प्रतिदिन टैंकर डलवाने पड़ रहे है. भीनमाल क्षेत्र के वार्ड संख्या 25  नवलकेश्वर कॉलोनी में लंबे समय से पेयजल की समस्या से परेशान है. वही दूसरी तरफ जल विभाग के अधिकारी नकारा साबित हो रहे है. जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है.
कॉलोनीवासियों का कहना है कि पानी की सप्लाई का यह आलम है हफ्ते में दो बार पानी का टेकर डलवाना पड़ रहा है. एक तरफ कोरोना के चलते काम काज बंद है तो दूसरी तरफ महंगे दामों में पानी के टेकर डलवाना अब किसी आर्थिक संकट से कम नहीं है. लंबे समय से जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी समस्या का हल नहीं हो पाया जिसके चलते आमजन को इसका खमियाजा भुगतना पड़ रहा है.
अधिकारियों को अवगत करवाने के बाद भी समाधान नहीं :
नवलकेश्वर कॉलोनी सेन गली में पानी का संकट लंबे समय से चला आ रहा है. लोगो का कहना है कि पानी की विकट समस्या है जिसको लेकर अधिकारियों को पत्र सौपकर अवगत करवाने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है. जिससे आमजन परेशान है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.