ब्लड प्रेशर के चलते थलाइवा को कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह, विजिटर्स को उनसे मिलने की इजाजत नहीं

ब्लड प्रेशर के चलते थलाइवा को कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह, विजिटर्स को उनसे मिलने की इजाजत नहीं
Spread the love


 

रजनीकांत की सेहत को लेकर हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल से आई ताजा अपडेट के मुताबिक, ब्लड प्रेशर के चलते उन्हें कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है। हेल्थ अपडेट मे हॉस्पिटल में लिखा है, “रजनी और उनका इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने अपील की है कि उन्हें डिस्टर्ब न किया जाए। साथ ही विजिटर्स को भी उनसे मिलने की इजाजत नहीं है, क्योंकि उन्हें बिना किसी डिस्टरबेंस के आराम की जरूरत है।”

शुक्रवार सुबह अस्पताल में भर्ती हुए रजनी

रजनीकांत को शुक्रवार सुबह हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स की मानें, तो 70 साल के रजनी के ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव हो रहा है। साथ ही उन्हें थकान भी महसूस हो रही है। बताया जा रहा है कि जब तक उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हो जाता, तब तक उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि, उनके अंदर किसी और तरह के लक्षण नहीं हैं।

रजनी का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया था

पिछले दिनों रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘अन्नाथे’ के सेट पर 8 क्रू मेम्बर्स का कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी। हैदराबाद में चल रही शूटिंग पर कोरोना अटैक के कारण 70 साल के रजनीकांत का भी कोविड टेस्ट करवाया गया, जो निगेटिव आया था।

14 दिसंबर से ही शुरू हुई थी शूटिंग

रजनीकांत ने 14 दिसंबर से ‘अन्नाथे’ की शूटिंग शुरू की थी। पिछले दिनों बेटी ऐश्वर्या ने सेट से उनकी एक फोटो शेयर की थी। रजनी बायो बबल के अंदर ही शूटिंग कर रहे थे। इसलिए वे कोरोना पॉजिटिव क्रू मेम्बर्स के संपर्क में नहीं आए। शूटिंग इनडोर हो रही थी। कुल 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल था, जो अब अनिश्चितकाल के लिए रुका हुआ है।

अगले साल आएगी रजनी की फिल्म और पार्टी

अन्नाथे में रजनीकांत के अलावा कीर्ति सुरेश, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म में बॉलीवुड से जैकी श्रॉफ का भी एक अहम रोल रहेगा। फिल्म का डायरेक्शन शिवा कर रहे हैं और इसे अप्रैल 2021 में रिलीज के लिए शेड्यूल किया गया है। बात अगर रजनीकांत की करें, तो उन्हें पिछली बार ‘दरबार’ में देखा गया था। अब रजनीकांत फुलटाइम पॉलिटिक्स में आने की घोषणा भी कर चुके हैं। पार्टी का ऐलान नए साल में होगा।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.