रणवीर सिंह बोले- नए साल में भी ऐसे सिंगर्स को मौका देते रहेंगे, जो देश के कल्चर, डायवर्सिटी और रिएलिटी को सेलिब्रेट करते हों

रणवीर सिंह बोले- नए साल में भी ऐसे सिंगर्स को मौका देते रहेंगे, जो देश के कल्चर, डायवर्सिटी और रिएलिटी को सेलिब्रेट करते हों
Spread the love


 

महामारी के माहौल के बावजूद रणवीर सिंह ने अपने म्यूजिक के पैशन प्रोजेक्‍ट को इफेक्ट नहीं होने दिया है। पिछले साल जनवरी से दिसंबर तक उन्‍होंने अपने म्यूजिक लेबल ‘इंक-इंक’ के तहत 9 म्यूजिक वीडियो लॉन्च किए। कई देसी सिंगिंग प्रतिभाओं को मौके दिए। नए साल को लेकर भी वो कुछ अलग योजनाओं पर काम कर रहे हैं।

रणवीर ने कहा, “हम भारत में म्यूजिक की दुनिया के भावी सुपरस्टार को लोगों के सामने लाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे सिंगर्स को मौका दे रहे हैं, जो देश के कल्चर, डायवर्सिटी और रियलिटी को सेलिब्रेट करते हैं। जब आप नए आर्टिस्ट की तलाश करने और उन्हें जबरदस्त तरीके से दुनिया के सामने लाने को अपना मिशन बनाते हैं, तो आप को हर दिन अपने उस संकल्प के साथ जीना होगा।”

हम युवा प्रतिभाओं से किए गए वादों को पूरा करने में कामयाब हुए हैं

रणवीर ने आगे कहा, “जी हाँ, साल 2020 म्यूजिक और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए चुनौतियों से भरा रहा है, लेकिन मुझे खुशी है कि Inc-Ink अपने सफर पर लगातार आगे बढ़ रहा है और इसके जरिए हम भारत के युवा एवं शानदार प्रतिभाओं से किए गए अपने वादों को पूरा करने में कामयाब हुए हैं।”

एक्टर ने कहा, “एक इंडिपेंडेंट रिकॉर्ड लेबल के रूप में हमारे इस ग्रुप में वाकई पूरी तरह कमिटेड और जोश से भरे संगीत प्रेमी शामिल हैं। हमारा इरादा संगीत प्रेमियों के सामने एक नई आवाज को प्रस्तुत करना है और इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए, हम एक भी दिन की छुट्टी नहीं ले सकते।”

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.