बागरा में युवक की हत्या का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

बागरा में युवक की हत्या का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार
Spread the love


rajasthanbharati.com/जालोर

बागरा में 21 सितम्बर को शराब की दुकान से थोड़ी दूर एक युवक की लाश मिली थी, जिसके सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले थे। मृतक की शिनाख्त बागरा निवासी शिवलाल उर्फ भादू (30) पुत्र गीगाराम मेघवाल के रूप में हुई। जिसके बाद मृतक के भाई कालुराम पुत्र चमनाराम मेघवाल निवासी बागरा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया।

हत्या के खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्रपालसिंह, वृताधिकारी जयदेव सिहाग व बागरा थानाधिकारी राम सिंह के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया।

गठित टीम ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फूटेज खंगाले। जिसमें संदिग्ध लोगों की जानकारी लेकर पूछताछ की। पूछताछ में बागरा निवासी श्रवण कुमार (38) पुत्र पोलाराम मेघवाल ने हत्या करना कबूल किया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

इसलिए की हत्या

शराब की दुकान के समीप शराब के नशे में भागली निवासी डूंगाराम मेघवाल व बागरा निवासी श्रवण कुमार मेघवाल का आपस में झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान डूंगाराम ने श्रवण कुमार की आंख पर मुक्के से चोट मार दी। उसके बाद दोनों वहां से निकल गए।

इस झगड़े के कारण श्रवण कुमार काफी गुस्से में था इसलिए डूंगाराम से बदला लेने के लिए रात करीब 8 बजे शराब की दुकान के पास स्थित अंडे के केबिन पर आया, लेकिन डूंगाराम उसे वहां नहीं मिला। लेकिन वहीं पास की झाडिय़ों में शिवलाल उर्फ भादु अकेला शराब पीता दिखाई दिया। ऐसे में शिवलाल उर्फ भादु ने श्रवण कुमार को देखकर ताना मारते हुए कहा कि आज डूंगाराम ने तेरा गुरूर निकाल दिया है और तू मोहल्ले में डॉन बने घूमता है। ऐसे में पहले से ही गुस्साए श्रवणकुमार ने शिवलाल उर्फ भादु के सिर में पत्थर मारकर उसकी हत्या कर दी।

देर रात तक शराब की दुकाने खुली रहने से बढ़ रहे अपराध

गांवों में देर रात शराब की दुकानें खुली रहती है। ऐसे में वहां शराबियों का देर रात तक जमावड़ा रहता है। ऐसे में उनमें आपस में झगडऩा, हत्या, छेडख़ानी जैसे अपराधों को बढ़ावा मिल रहा है। बागरा में हुई हत्या भी कुछ इस तरह का ही एक उदाहरण है। इस मामले में हत्या शराब के नशे में हुई और वह भी संभवत: 8 बजे के बाद।

Spread the love

One thought on “बागरा में युवक की हत्या का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.