इनामी आरोपी किया मुम्बई से किया गिरफ्तार

इनामी आरोपी किया मुम्बई से किया गिरफ्तार
Spread the love


  • चार आरोपियों की पूर्व में हो चुकी है गिरफ्तारी

जालोर. आहोर पुलिस ने थाना क्षेत्र के बादनवाड़ी में करीब तीन साल पूर्व घटित चोरी के मामले में फरार चल रहे दो हजार के इनामी आरोपी को कुछ दिन पूर्व गिरफ्तार करने के बाद एक ओर दो हजार के इनामी आरोपी को मुम्बई के मलाड़ से दबोच कर गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी घेवरसिंह ने बताया कि 15 सितम्बर 2017 को बादनवाड़ी में उदयसिंह राजपूत के मकान से 3 लाख 12 हजार रुपए व सोने की अंगुठी चोरी के मामले में फरार चल रहे दो हजार के इनामी आरोपित अश्विनकुमार उर्फ अमृत पुत्र जगदीश जाति ब्राह्मण श्रीमाली निवासी खिवाड़ा जिला पाली को पुलिस टीम ने मुम्बई के मलाड़ से दबोच कर गिरफ्तार किया।

 

इस मामले में पुलिस ने कुछ दिन पूर्व ही तीन साल फरार चल रहे दो हजार के इनामी आरोपी जसाराम देवासी सेवाड़ी को पुलिस टीम ने सुमेरपुर से गिरफ्तार किया था। वहीं इस मामले में पुलिस पूर्व में आरोपित रमेशकुमार मीणा, पेमाराम सरगरा, दिनेशकुमार मेघवाल व नरपतराम भील निवासी बादनवाड़ी को गिरफ्तार कर चुकी है।

 

साजिश रची

पुलिस के अनुसार पूर्व में गिरफ्तार चारों आरोपितों ने गांव में उदयसिंह के मकान की रैकी कर घर में रुपए व आभूषण रखने की जानकारी शातिर नकबजन अश्विनकुमार व जसाराम देवासी को दी। फिर सभी ने योजना बनाकर उदयसिंह के घर में सेंधमारी की वारदात को अंजाम दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद अश्विनकुमार व जसाराम फरार हो गए थे। आरोपी अश्विनकुमार को पुलिस टीम ने मुम्बई के मलाड़ में उसके लिए हुए कमरे के सामने होटल में किराए के कमरे से करीब 48 घंटों तक लगातार नजर रखने के बाद दबोच कर उसे गिरफ्तार किया।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.