शेफाली शाह की फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मी जी’ की शूटिंग के दौरान बारिश ने सब कुछ खराब कर दिया

शेफाली शाह की फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मी जी’ की शूटिंग के दौरान बारिश ने सब कुछ खराब कर दिया
Spread the love


By Filmibeat Desk

शेफाली ने बताया, “यह शूटिंग का पहला दिन था और हम वैसे भी समय के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, लगभग आधी शूटिंग ऑउटडोर होने के कारण शूटिंग को कम समय में पूरा करना एक महत्वाकांक्षी उद्देश्य था।

लेकिन एक दिन की बारिश के कारण हमारे तीन से चार घंटे व्यर्थ हो गए। पहले दिन के अंत तक मैं यह सोचते हुए टेंशन में आ गयी कि मैं यह समय पर पूरा नहीं कर पा आऊंगी। लेकिन मेरे पास एक पटाखा टीम थी जिसने इस चुनौती को आड़े हाथ लिया और इस पागलपन में मेरा साथ दिया।

 

 

 

अगले दिन, हमने तेज गति पर काम किया, लेकिन रचनात्मकता पर समझौता किए बिना। यह पहली शॉर्ट फिल्म की तुलना में एक कठिन शूटिंग थी क्योंकि यह बहुत ही फेला हुआ था, फिल्म में घर अपने आप में एक चरित्र है। इसलिए सबकुछ सही होना चाहिए और उस परिवार को दिखाना था जो इसका मालिक है और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि यह होम मेकर के बारे में बहुत कुछ बताता है।

इसके अलावा, हमारा क्रू बड़ा था और इसलिए सुरक्षा सावधानियों का ध्यान रखना था और स्वच्छता प्रोटोकॉल का पालन करना था, जो कि बहुत जरूरी है। कुल मिलाकर, हम शूमाकर की तरह भाग रहे थे और बिना कोम्प्रोमाईज़ किये सब कर रहे थे।

फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना शेफाली कहती हैं,”यह एक ऐसी महिला की कहानी है, जो आइसोलेशन में रहने के लिए मजबूर किया जाता है। यहां उसे एक ऐसा व्यक्ति मिलता है जिससे वह अक्सर दूरी बना कर रखा करती थी। और यहां उसका अपने आप से एक प्रेम संबंध शुरू होता है।”

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.