आहोर किशोरी की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, नाबालिग ने उगले राज

आहोर किशोरी की मौत के मामले में चौंकाने वाला खुलासा, नाबालिग ने उगले राज
Spread the love


  • – शव मिलने के बाद बलात्कार और हत्या का आरोप लगाया था, संरक्षण में लिए किशोर ने उगले राज

जालोर. आहोर थाना क्षेत्र में घर से लापता हुई एक नाबालिग किशोरी का शव क्षेत्र के सनवाड़ा के समीप जवाई नदी में पेड़ पर झूलता मिलने के मामले में नाबालिग से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने प्रारंभिक अनुसंधान से यह पाया गया कि किशोर मजदूरी का कार्य करता है।

मृतक नाबालिग किशोरी अपने खेत के बाहर रोड पर झोपड़े में पान मसाला, बीड़ी बेचती थी। किशोर द्वारा किशोरी की दुकान से बीड़ी, सिगरेट खरीदने के बहाने जान पहचान बढ़ाकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। किशोर द्वारा किशोरी को बहला फुसलाकर शादी का झांसा देकर ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया।

जिसके बाद किशोर ने अलग वर्ग होने से शादी न हीं होने की बात कही और इन हालातों में दोनों ने फंदा लगाकर आत्महत्या का फैसला किया और दो फंदे तैयार किए। किशोरी ने फांसी खा ली तथा किशोर ने फंदा अपने गले से निकालकर बाद वारदात घटना स्थल से फरार हो गया। किशोर को परिजन की मौजूदगी में संरक्षण में लिया जाकर विस्तृत अनुसंधान किया जा रहा है।

इधर, सवेरे शव मिलने के मामले में आक्रोशित परिजनों व बड़ी संख्या में समाज के लोगों ने शनिवार को पुलिस थाने के बाहर नाबालिग का अपहरण, बलात्कार व हत्या का आरोप लगाते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कई घंटों तक धरना प्रदर्शन किया।

नामजद पेश की थी रिपोर्ट

क्षेत्र के चरली से सनवाड़ा जाने वाले मार्ग पर स्थित एक कृषि बेरे से नाबालिग किशोरी के लापता होने पर शुक्रवार शाम को परिजनों की ओर से पुलिस थाने में शादी की नीयत से किशोरी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की नामजद रिपोर्ट पेश की गई। जिस पर पुलिस की ओर से प्रकरण दर्ज कर किशोरी की तलाश शुरू की गई।

जिस पर रात्रि में नाबालिग किशोरी का शव सनवाड़ा के समीप जवाई नदी में एक पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला। शनिवार सुबह करीब नौ बजे इस घटना को लेकर काफी सं या में मृतका के परिजन व समाज के लोग पुलिस थाने के बाहर जमा हो गए। उन्होंने इस मामले में नाबालिग का अपहरण, बलात्कार व हत्या का आरोप लगाते हुए सभी आरोपियों को शीघ्र गिर तार करने की मांग को लेकर यहां कई घंटों तक धरना प्रदर्शन करते हुए आक्रोश जताया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.