बाइक पर दिखीं कृति, अक्षय भी पहुंचे; जिस सूर्यगढ़ किले में गहलोत ने विधायकों की बाड़ेबंदी की थी, वहां फिल्माए गए सीन

बाइक पर दिखीं कृति, अक्षय भी पहुंचे; जिस सूर्यगढ़ किले में गहलोत ने विधायकों की बाड़ेबंदी की थी, वहां फिल्माए गए सीन
Spread the love


जैसलमेर

अक्षय कुमार और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग सरहदी जैसलमेर में शुरू हो चुकी है। इन दोनों के अलावा फिल्म में अरशद वारसी, प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिका में हैं। जबकि जैकलीन फर्नांडीस विशेष भूमिका में होंगी। जैसलमेर के रेतीले धोरों के बीच बाइक चलाते हुए कृति के कुछ सीन फिल्माए गए हैं। रेत के समन्दर के बीच लहराती सड़क पर कृति बाइक चलाते हुए बेहद आकर्षक नजर आ रही हैं।

 

फरहद समजी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग करीब एक माह तक जैसलमेर में चलेगी। फिल्म की शूटिंग के लिए प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ कृति व अरशद सहित अन्य सितारे रविवार को जैसलमेर पहुंच गए थे। जबकि अक्षय कुमार मंगलवार को जैसलमेर पहुंचे। टीम ने आज कृति के कुछ सीन शूट किए गए। जबकि अन्य कलाकारों की कुछ सीन होटल सूर्यगढ़ पैलेस में फिल्माए गए। बता दें कि गहलोत-पायलट विवाद के दौरान गहलोत ने अपने विधायकों की इसी पैलेस में बाड़ेबंदी की थी।

 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय एक्टर बनने की चाहत रखने वाले एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं। वहीं एक पत्रकार की भूमिका निभा रही कृति भी फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में अपना भाग्य आजमाने की इच्छुक है। इस कड़ी में दोनों की मुलाकात होती है और फिल्म आगे बढ़ती है।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.