शादी में जलसे के लिए चुराई शराब, अब पहुंचे जेल में

शादी में जलसे के लिए चुराई शराब, अब पहुंचे जेल में
Spread the love


  • बागरा में शराब के गोदाम में हुई थी नकबजनी की वारदात

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चांदना गांव में कुछ दिनों पूर्व शराब के गोदाम से चोरी की वारदात के मामले में का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। चोरी करने वालों में एक दूल्हा है, जो मुख्य आरोपी है। इस दूल्हे ने अपनी शादी के जलसे के लिए ही साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। इसकी शादी 30 नवंबर को ही हुई है।

मामले के अनुसार 27 नवंबर 20२० की रात में शराब के गोदाम में चोरी की वारदात हुई थी। चांदना स्थित चांदणा में शराब के गोदाम में से शराब को कोई चोर चोरी करके लेकर चले गए थे। इस पर प्रार्थी भैरूसिंह पुत्र नरपतसिंह राजपूत निवासी भगवतीपुरा पुलिस थाना भणियाणा जिला जैसलमेर हाल सेल्समैन सियाणा पुलिस थाना बागरा जिला जालोर की रिपोर्ट पर मामला हुआ।

घटनाक्रम में थाना प्रभारी तेजूसिंह के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाई गई। सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी नरपतसिंह पुत्र केशरसिंह राजपूत निवासी गणपतगढ़ गोलिया (बागरा) के शादी होने के कारण आरोपी नरपतसिंह ने अपने साथी राजेशसिंह पुत्र नैनसिंह राजपूत निवासी सियाणा, दिनेश कुमार पुत्र टीकमाराम सरगरा निवासी गणपतगढ़ गोलिया सियाणा, नारायणसिंह पुत्र जवसिंह राजपूत निवासी सियाणा पुलिस थाना बागरा को अल्प लाभ का लालच देकर 27 नवंबर की रात्रि को साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया।

जिस चारों आरोपियों को पुलिस ने पड़ताल के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस की ओर से चोरी किए गए माल व घटना में प्रयुक्त वाहन की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार चांदना स्थित शराब की दुकान से 29 पेटी शराब चोरी हुई थी। इसमें अंगे्रजी, देसी शराब समेत बीयर की पेटियां शामिल थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.