NCB ने अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस और क्षितिज प्रसाद की फिर से कस्टडी ली

NCB ने अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई अगिसिलाओस और क्षितिज प्रसाद की फिर से कस्टडी ली
Spread the love


 

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में एनसीबी (NCB) ने पहले गिरफ्तार किए जा चुके धर्माटिक एंटरटेनमेंट (Dharmatic Entertainment) के पूर्व कार्यकारी निर्माता क्षितिज प्रसाद (Kshitij Prasad) और एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) की फिर से कस्टडी ली है।

सूत्रों के अनुसार एक अन्य केस में इनसे एनसीबी पूछताछ करना चाहती है। एनसीबी ने पिछले दिनों दो पेडलर्स को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक नाइजीरियाई नागरिक।  बता दें कि, प्रसाद को इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। वहीं कुछ पेडलर्स से पूछताछ के दौरान अगिसिलाओस का नाम सामने आया था जिसके बाद उन्हें एनसीबी ने लोनावला से अरेस्ट किया था।

 

एक अधिकारी ने बताया कि एनडीपीएस की विशेष अदालत ने बुधवार को एनसीबी को एक मामले ने कोकीन बरामद किए जाने के मामले में प्रसाद को हिरासत में लेने की अनुमति दी। पिछले महीने उपनगरीय अंधेरी में नाइजीरियाई नागरिक उका एमेका से चार ग्राम कोकीन बरामद की गई थी। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एक टीम मामले की जांच कर रही है।

प्रसाद फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की एक सहायक संस्था धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ जुड़े थे। उन्हें राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में 26 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था।

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.