बदहाल भीनमाल बाईपास रोड को लेकर उपसभापति ने जिला कलक्टर से की ये मांग

बदहाल भीनमाल बाईपास रोड को लेकर उपसभापति ने जिला कलक्टर से की ये मांग
Spread the love


Rajasthanbharati. Jalore

जालोर नगर परिषद उपसभापति अम्बालाल व्यास ने जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता को ज्ञापन देकर गौरव पथ (भीनमाल बाई पास रोड़) की बदहाल स्थिति जनहित में अविलम्ब सुधरवाकर आम जनता को हो रही असुविधा से निजात दिलवाने की मांग की है। पिछले काफी लम्बे समय से जालोर शहर का भीनमाल बाईपास रोड खस्ताहाल है।

यह रोड शहरवासियों के लिए काफी महत्वपूर्ण भी है। यहां से कई कॉलोनियां जुड़ी हुई है, इसके अलावा बाहर से आने वाले वाहन शहर में घुसे बिना इस बाईपास रोड से गुजरते है। बारिश के मौसम में यह रोड और भी अधिक बदहाल हो जाता है। इस समस्या को लेकर जालोर नगर परिषद के उपसभापति अम्बालाल व्यास ने जिला कलक्टर से इस मार्ग को ठीक करवाने की मांग की है।

जिस पर जिला कलक्टर ने आमजन को रही असुविधा को देखते हुए सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी को समस्या समाधान करने के निर्देश दिए है। अम्बालाल व्यास ने ज्ञापन में बताया की गौरव पथ (भीनमाल बाई पास रोड़) लम्बे समय से बद से बदतर हो गई है, उक्त मार्ग सार्वजनिक निर्माण विभाग के अंतर्गत है, जिसमें सड़क सहित मुलभूत सुविधाओ का अभाव है।

व्यास ने बताया की पूर्व में रोड़ लाईट के खम्भो को अण्डर ग्राउण्ड लाईन के लिये हटाया गया था, लेकिन आज तक रोड़ लाईट की कोई व्यवस्था नही की गई, जिसके कारण मार्ग पर अन्धेरा रहता है तथा इसी मार्ग के दोनो तरफ मुख्य आवासीय कॉलोनियां होने से कभी कोई अप्रिय घटना की संभावना रहती है। उन्होंने बताया की पूरे मार्ग में सड़क की हालत काफी दयनीय है जिसमे क्षतिग्रस्त होने के साथ बड़े-बड़े गड्ढे होने के कारण पानी का भराव व रोड़ लाईट के अभाव में दुर्घटना की संभावना रहती है, साथ ही इस मार्ग पर पूर्व में बनी नालियों के क्षतिग्रस्त होने से गंदा पानी मार्ग पर बहता है, बरसात के दिनो में नालियो का गंदा पानी कई घरों में भी घुस जाता है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.