युवक से मारपीट और पेशाब पिलाने के मामले में यह 3 जने पहुंचे हवालात में

युवक से मारपीट और पेशाब पिलाने के मामले में यह 3 जने पहुंचे हवालात में
Spread the love


 सरवाना थाना क्षेत्र के इस चर्चित प्रकरण में पुलिस एक्शन में

जालोर. सरवाना थाना क्षेत्र में एक युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट करने व उसे जबरन मूत्र पिलाने के प्रकरण में तीन आरोपियों की गिरफ़्तारी हुई है। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई की। प्रकरण में गिड़ा हाल शिवगढ़ खेजडिय़ाली निवासी व्यवसायी गोरधनराम (31) पुत्र खेताराम जाट के साथ अमानवीय कृत्य होना पाया गया। इस संबंध में पीडि़त गोरधनराम ने वारदात के दिन ही 4 अगस्त को गिड़ा तहसील सेड़वा निवासी आरोपी हरिराम पुत्र जीवाराम, वंाकाराम पुत्र मगाराम, निबाराम पुत्र अमराराम व रायमलराम पुत्र अमराराम जाट के खिलाफ लिखित में रिपोर्ट पेश की थी। जिसमें बताया गया था कि वह वारदात के दिन उसके खेत पर जा रहा था। इस दौरान आरोपियों ने उस पर हमला कर हाथ पैर बांध दिए।

वहीं लाठियों से पिटाई कर जहरीला पदार्थ पिलाने की कोशिश की। इस दौरान उसके भाई को सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंचा और उसकी जान बचाई। इसके बाद 14 अगस्त को प्रार्थी ने थाने में लिखित रिपोर्ट पेश की कि उसकी बाइक से गिरने से चोटें आई हैं। वहीं रंजिश के कारण आरोपियों के खिलाफ मारपीट की झूठी रिपोर्ट पेश की है। इस घटना को लेकर मंगलवार सुबह वायरल वीडियो सामने आने पर पूर्व में दर्ज प्रकरण में धारा 342, 365 व 355 जोड़कर आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई।

वहीं वारदात में शामिल व वीडियो वायरल करने वाले आरोपी हरिराम पुत्र जीवाराम, वांकाराम पुत्र मगाराम व मांगीलाल जाट निवासी गिड़ा तहसील सेड़वा थाना बाकासर जिला बाड़मेर को गिरफ्तार किया गया। इधर, आरोपियों से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों से पूछताछ में उन्होंने बताया कि गोरधनराम बार-बार उनकी बहन के घर बुरी नीयत से आता-जाता था। कई बार उसे मना किया, मगर वह नहीं माना। जिस पर उसे सबक सिखाने के लिए मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल किया। प्रकरण में शेष आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.