जालोर में यहां फिर चोर पड़े भारी, पुलिस सोती रही

जालोर में यहां फिर चोर पड़े भारी, पुलिस सोती रही
Spread the love


  • – चोरियों का सिलसिला जारी, पुलिस नहीं पकड़ पा रही आरोपियों को

जालोर. आहोर थाना क्षेत्र के गांवों में चोरों के हौसले बुलंद है और वे एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देते चले जा रहे है और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। शनिवार को भी क्षेत्र के जोगावा में एक मकान में सेंधमारी का मामला सामने आया। मकान मालिक जब सुबह घर लौटा तो चोरी की वारदात का पता चला। चोर मकान में सेंधमारी कर लाखों के सोने चांदी के जेवरात व नकदी चुराकर ले गए। इधर, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया।

जोगावा निवासी रामाराम पुत्र समाराम घांची ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि वह करीब तीन महीने पहले गांव में स्थित अपने रहवासी मकान को तालाबंद कर परिवार सहित देशावर गया था। शनिवार को सुबह वापस अपने घर आया तथा मुख्य दरवाजे का ताला खोलकर अंदर पहुंचा तो देखा कमरों के ताले टूटे हुए थे तथा सामान बिखरा हुआ पड़ा था।

चोर उसके मकान में सेंधमारी कर चांदी का कंदोरा दो नंग, चांदी के कलडिया जोड़, चांदी की तोड़ी तीन सैट, चांदी के फैंसी कंदोरा वजन करीब दो किलो, सोने का हार वजन करीब तीन तोला, एक सोने की कंठी वजन दो तोला, लंूगों की जोड़, दो सोने की फीणी वजन करीब चार ग्राम तथा 45 हजार रुपए एवं बच्चों के गुल्लक में पड़े 10 हजार रुपए चुराकर ले गए।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.