जालोर मेें यहां संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के बाद जताई जा रही यह आशंका

जालोर मेें यहां संदिग्ध अवस्था में शव मिलने के बाद जताई जा रही यह आशंका
Spread the love


– झरणेश्वर महादेव मार्ग के पास मिला शव, संदिग्ध घटनाक्रम में जांच जरुरी

जालोर. शहर के सिरे मंदिर रोड पर झरणेश्वर महादेव मंदिर जाने वाले रास्ते पर रविवार सवेरे एक शव मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। सीआई लक्ष्मणसिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त रईस (32) पुत्र जहूर मोहम्मद निवासी शिवाजी नगर कच्ची बस्ती जयपुर के रूप में हुई है।

Jai Electronic Jalore
Jai Electronic Jalore

यह यहां सुलभ कॉम्प्लेक्स में काम करता था। पहले स्तर पर पुलिस ने मर्ग दर्ज किया है, लेकिन प्रकरण संदिग्ध होने से पुलिस पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के पहुंचने और रिपोर्ट पेश करने के आधार पर पुलिस अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

संदिग्ध है प्रकरण

प्रकरण में दिनभर सोशल मीडिया पर कई कयास लगाए जाते रहे। प्रकरण में महत्वपूर्ण पहलू यह है कि यह व्यक्ति इस सुनसान क्षेत्र में क्यों और कैसे पहुंचा। पुलिस के लिए यह भी जांच का बिंदु है कि क्या यहां उसके साथ और भी कोई मौजूद था। इन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस अनुसंधान की जरुरत है।

मामले में सीआई लक्ष्मणसिंह का कहना है कि सवेरे शव पड़े होने की जानकारी मिलने के बाद मौका मुआयना किया था। मर्ग दर्ज कर लिया गया है। वहीं संदिग्ध पहलुओं के आधार पर भी जांच की जा रही है। परिजनों की रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.