जालोर का यह हादसा छीन ले गया 5 जिंदगियां

जालोर का यह हादसा छीन ले गया 5 जिंदगियां
Spread the love


  • – परावा के निकट सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत

जालोर. चितलवाना थाना क्षेत्र के परावा सरहद में नेशनल हाइवे 68 पर रविवार सवेरे घटित हुए घटनाक्रम में 5 जनों की मौत हो गई। इस घटनाक्रम में मौके पर चार जनों की मौत हो गई। जबकि एक अन्य की बाद में मौत हुई। हादसे के बाद परिवार में मातम छा गया। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस प्रशासन पहुंचा और यातायात व्यवस्था बहाल करवाई।

सांचौर निवासी गणपतलाल सुथार के दो ही बेटे थे। जिसमें बड़े पुत्र दिनेशकुमार की चार माह पहले ही शादी हुई थी। जबकि भजनलाल की अभी शादी नहीं हुई थी। इस हादसे में घर के दोनों ही चिराग बुझ गए। गणपतलाल की दो पुत्रियां वर्षा और सुमित्रा है। वर्षा के एक बेटा जयकुमार व बेटी हर्षिता है, जिसमें से हर्षिता की इस हादसे में मौत हुई। वहीं सुमित्रा के पुत्र जसराज ने भी हादसे में जान गंवाई है।

परिजनों के रो-रोकर बुरा हाल

सांचौर निवासी गणपतलाल के परिवार में दो बेटे, पत्नी, दोहिता, दोहिती की हादसे में मौत की खबर कुछ ही देर में पूरे क्षेत्र में फैल गई। परिवार और समाज में शोक व्याप्त हो गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। दोपहर बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए गए।

 पुलिस प्रशासन ने किए प्रयास

रविवार को सवेरे करीब 7 बजे घटित हुए इस हादसे की सूचना पर सांचौर डीवाईएसपी वीरेंद्र सिंह राठौड़, चितलवाना थाना प्रभारी खमाराम सहित पुलिस प्रशासन के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने त्वरित कार्यवाही करते हुए घायलों को सांचौर चिकित्सालय पहुंचाया, परन्तु दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। बाद में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। वहीं अतिरिक्त जिला कलक्टर छगनलाल गोयल मृतकों के परिजनों से मिले और जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहयोग की बात कही।

 

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.