जालोर के काणदर में युवक युवती के शव मिलने के बाद यह जानकारी आ रही सामने

जालोर के काणदर में युवक युवती के शव मिलने के बाद यह जानकारी आ रही सामने
Spread the love


– संदिग्ध मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के काणदर गांव में युवक युवती के शव संदिग्ध अवस्था में मिले। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मृतका के भाई ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बहन विमला को कृष्ण ने मार डाला और उसके बाद खुद भी फंदे पर झूल गया।

बागरा थाना प्रभारी तेजुसिंह ने बताया कि काणदर गांव से 30 अक्टूबर को लापता हुई लड़की का शव काणदर गांव के पास आशापुरा मंदिर के पीछे झाडिय़ों में मिला। उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर को काणदर निवासी जीताराम पुत्र बगदाराम भील ने भी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद उसके बारे में जानकारी नहीं मिली।

Jai Electronic Jalore
Jai Electronic Jalore

इस बीच उन्हें शक था कि विमला गांव के ही कृष्ण कुमार के साथ चली गई। इस बीच 30 अक्टूबर को काणदर गांव के पास रावला बेरा के पास पेड़ पर कृष्ण कुमार का शव झूलता हुआ मिला। इसके बाद पुलिस ने शनिवार को काफी खोजबीन की, जिसके बाद रविवार सुबह गांव के पास आशापुरा माता मंदिर के पिछे झाडिय़ों में एक पेड़ के बीच युवती का शव मिला।

परिजनों ने उसकी विमला के रूप मेें शिनाख्त की। पुलिस ने शव को झाडिय़ों से निकालकर सियाणा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

भाई ने मृतक के खिलाफ दर्ज करवाया हत्या का मामला

पुलिस ने बताया कि मृतका के भाई काणदर निवासी जीताराम पुत्र बगदाराम भील ने मृतक कृष्ण के खिलाफ बहन की हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है।

मोबाइल में एसएमएस कर दुनिया से अलविदा

मृतक कृष्ण कुमार व लड़की विमला ने 30 अक्टूबर की शाम 4 बजे मोबाइल पर एसएमएस किया कि हम नहीं मिल पा रहे हैं। ऐसे में हम दोनों दुनिया छोड़कर अपनी मर्जी से अलविदा कर रहे हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.