भीनमाल और चितलवाना में यह रहा परिणाम, ये बने सरताज

भीनमाल और चितलवाना में यह रहा परिणाम, ये बने सरताज
Spread the love


भीनमाल में 69.23 तो चितलवाना में 85.64 प्रतिशत मतदान

जालोर. पंचायती के तीसरे चरण के मतदान में गजब का उत्साह देखा गया। भीनमाल और चितलवाना पंचायत समिति के चुनावों के बाद शाम को परिणाम जारी होने के साथ गांव जश्न में डूब गए।

भीनमाल में सुबह 10 बजे तक 16.03 प्रतिशत मतदान हुआ एवं दोपहर 12 बजे 35.32 प्रतिशत मतदान हुआ। दोपहर 3 बजे तक 59.81 प्रतिशत व शाम 5.30 मतदान तक 68.93 प्रतिशत और अन्तिम मतदान प्रतिशत 69.23 रहा। वहीं चितलवाना पंचायत समिति में भी मतदान को लेकर मेले सा माहौल रहा। यहां शाम 5.30 बजे तक 85.51 प्रतिशत मतदान हुआ। जबकि शुरुआती दौर में सवेरे 10 बजे तक मात्र 22.24, 12 बजे तक 45.88, दोपहर 3 बजे तक 73.19 और शाम 5.30 बजे मतदान प्रतिशत 85.51 तक पहुंच गया। यहां अन्तिम 85.64 प्रतिशत मतदान हुआ।

चितलवाना पंचायत समिति में ये सिरमौर बने

चितलवाना पंचायत से ये जीतेये रहे परिणामचितलवाना में आकोली से अमकू देवी, भीमगुड़ा से पार्वती देवी, चितलवाना से प्रेमा देवी, डऊकिया सहुओं की ढाणी गीता कुमारी, डावल से ममता विश्नोई, देवड़ा से मफी देवी, डूंगरी से चैनी देवी, गोमी से मोरी देवी, हाड़ेचा से घनश्याम, ईटादा से कैलाश देवी, जाणवी से दलू देवी, झाब से फूल कंवर, काछेला से भाखराराम, केरिया से लाड कंवर, खासरवी से टिकमाराम, मेघवाल से लूंगा देवी, निंबाऊ से प्रकाश कुमार, परावा से सुआ देवी, रामपुरा से रावताराम मेघवाल, रणोदर से रामप्यारी विश्नोई, सांगड़वा से झमकू देवी, सिवाड़ा से फूली देवी, सूंथड़ी से मरीयत, टांपी से मफाराम, वीरावा से कमला देवी सरपंच चुने गए।

भीनमाल में ये जीते

भीनमाल पंचायत के अंतर्गत भागलभीम से ईश्वरसिंह, भागल सेफ्टा से तलसाराम, भरुड़ी से नानजीराम, दांतीवास से मंजू देवी, दासपा से कीर्ति कुमारी, धानसा से छैल कंवर, जुंजाणी से वरदाराम, खानपुर से झूमी, कोटकांस्ता से दाडमी देवी, मोदरा से छैल कंवर, नरता से चंपा, निंबावास से नारायणसिंह, फागोतरा से पालू, पूनासा से वीरमाराम, रोपसी से रमेश कुमार पुरोहित, सेरणा से जयदीपसिंह और थोबाऊ में संतोष कुमार सरपंच बने

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.