इस महिला पटवारी के लालच ने पहुंचाया उसे जेल में…जानिये मामला

इस महिला पटवारी के लालच ने पहुंचाया उसे जेल में…जानिये मामला
Spread the love


– जालोर एसीबी टीम की कार्रवाई, म्यूटेशन भरने की एवज में मांगी थी रिश्वत

जालोर. जालोर एसीबी टीम ने पुलिस उप अधीक्षक अन्नराज सिंह राजपुरोहित के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए आहोर के एलआरसी ऑफिस तहसील परिसर में आईपुरा की पटवारी को 5 हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया। मामले के अनुसार आहोर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत सराणा निवासी छोगाराम कलबी ने परिवाद पेश किया था।

परिवादी छोगाराम ने परिवाद में बताया कि उसके पिताजी के नाम से पुस्तैनी जमीन है, जिसे पांच बहनों के नाम हकतर्क करने की एवज में आईपुरा पटवारी अनिता पत्नी विक्रमसिंह जाट हाल नालवा तहसील चिड़ावा जिला झुंझुनूं निवासी 8 हजार 500 रुपए की मांग कर रही है। परिवाद पेश करने के बाद 25 अगस्त मंगलवार को ही तहसील कार्यालय आहोर में पटवारी द्वारा 3 हजार 500 रुपए की रिश्वत लेने पर शिकायत का सत्यापन हुआ। उसके बाद मंगलवार को शिकायत सत्यापन के दौरान बाकी 5 हजार रुपए की रिश्वत की मांग सामने आई। रिश्वत राशि प्राप्त करने के दौरान एसीबी टीम ने पटवारी अनिता को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। रिश्वत राशि आरोपी पटवारी के बैग से बरामद की गई।

हत्या के प्रकरण में फरार आरोपी गिरफ्तार

जालोर. जसवंतपुरा पुलिस ने हत्या के प्रकरण में वांछित आरोपी को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी साबिर मोहम्मद के नेतृत्व में पुलिस टीम ने थाना जसवन्तपुरा में फरार वांछित अपराधी ओम्बसिंह पुत्र भूरसिंह राजपूत, निवासी दांतवाड़ा थाना करड़ा को गिरफ्तार किया इसी तरह एनडीपीएस एक्ट में करड़ा थानांतर्गत लम्बे समय से फरार चल रहे आरोपी शाहरूख अजमेरी पुत्र यूसुफ अजमेरी मुसलमान निवासी भरडावद जिला मन्दसौर (मध्यप्रदेश) को मन्दसौर से गिरफ्तार किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.