सायला में बजरी से भरे दो ट्रेक्टर पकड़ेे गए

Spread the love


सायला थाना क्षेत्र के अंतर्गत विशेष टीम ने की कार्रवाई

जालोर. सायला थाना क्षेत्र में पसरे बजरी के अवैध कारोबार पर जिला विशेष टीम ने कार्रवाई की। सायला क्षेत्र में बजरी के अवैध खनन की शिकायतों पर यह कार्रवाई की गई। जिला विशेष टीम प्रभारी नाथूसिंह ने पुनराऊ सरहद में बजरी से भरे दो ट्रेक्टर जब्त ट्रोली जब्त कर उन्हें थाना परिसर में खड़ा करवाया।

वहीं अग्रिम कार्रवाई के लिए विभागीय अधिकारियों को सूचित किया गया है। मामले में खास बात यह है कि एक ट्रेक्टर ट्रॉली बिना नंबरी है। सीधे तौर पर बजरी के अवैध खनन पर इसकी पहचान को छिपाने के लिए यह हथकंडा अपनाया जा रहा है। मामले में स्थानीय स्तर पर कार्रवाई में शिथिलता पर विशेष टीम ने यह कार्रवाई की है।

सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों की पालना में एसपी श्यामसिंह ने बजरी के अवैध कारोबार पर नकेल कसने के लिए विशेष निर्देश जारी किए हैं। लेकिन सायला के आस पास के क्षेत्रों की बात करें तो नदी के बहाव क्षेत्र में यह कारोबार जारी था, जिस पर यह कार्रवाई अमल में लाई गई है। स्थानीय पुलिस की ओर से भी कार्रवाई की जा रही है। जो नाकाफी है।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

– नोसरा पुलिस थाने में दर्ज किया गया मामला
आहोर. नोसरा पुलिस थाने में बुधवार को एक व्यक्ति द्वारा नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया। थाना क्षेत्र के दूदिया निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट पेशकर बताया कि गत 15 नवंबर की रात को उसकी नाबालिग पुत्री को गांव का युवक बाइक पर बिठाकर उसके दूसरे मकान पर ले गया तथा वहां उसकी पुत्री को जबरदस्ती रोककर उसके साथ दुष्कर्म किया। अगले दिन उसने उसकी पुत्री को थाने में रिपोर्ट देने व किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी देकर छोड़ा। पुलिस ने रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की तथा आरोपी को दस्तयाब कर उसे गिरफ्तार किया।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.