उम्मेदाबाद : युवती की हत्या का खुलासा, पूर्व सरपंच गिरफ्तार

उम्मेदाबाद : युवती की हत्या का खुलासा, पूर्व सरपंच गिरफ्तार
Spread the love


  • उम्मेदाबाद का पूर्व सरपंच गजाराम भील को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • अचेत अवस्था में मिली युवती की पालनपुर में ईलाज के दौरान मौत हो गई थी

जालोर

सायला क्षेत्र के खरल मार्ग पर अचेत अवस्था में मिली युवती की मौत के मामले में जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह ने खुलासा करते हुए एक व्यक्ति गिरफ्तार करने की जानकारी दी।

उम्मेदाबाद : क्या हुआ था उस दिन : खरल नदी में अचेत अवस्था में मिली युवती, सायला पुलिस जांच में जुटी

उम्मेदाबाद निवासी युवती की बाद में पालनपुर में ईलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए उम्मेदाबाद निवासी व पूर्व सरपंच गजाराम पुत्र उदाराम भील को गिरफ्तार किया है।

ऐसे किया खुलासा

इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्रपाल सिंह, वृत्ताधिकारी जयदेव सियाग के सुपरविजन में सायला थानाधिकारी सवाईसिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने मौके से मिले दो मोबाइल फोन के सीडीआर विश्लेषण व अनुसंधार के जरिए कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए इस प्रकरण का खुलासा किया।

ये मामला सामने आया

पुलिस के अनुसार आरोपी उम्मेदाबाद निवासी गजाराम पुत्र उदाराम भील (पूर्व सरपंच उम्मेदाबाद) और मृतका का घर हनुमानजी गली में आया हुआ है। वहीं आरोपी के घर पर किराणा की दुकान भी है। ऐसे में दोनों के बीच करीब एक साल से मोबाइल पर प्रेम-प्रसंग को लेकर अनबन चल रही थी। वहीं मृतका रमकू द्वारा आरोपी गजाराम को बदनाम करने की बात से आरोपी रमकू को ठिकाने लगाने की सोच रहा था। ऐसे में वह मृतका के आने-जाने व उसकी गतिविधियों पर निगरानी रखने लगा। इधर, उसे 5 अक्टूबर को गांव की एक अन्य महिला के साथ रमकू के ओटवाला में काम पर जाने की सूचना मिली।

जिसको लेकर आरोपी गजाराम ने अपना मोबाइल बंद कर पुराने मोबाइल नम्बर को शुरू करने व उसका पीछा करना शुरू किया। वहीं रमकू के साथ अन्य महिला के अचानक वापस उम्मेदाबाद आने के दौरान रमकू के अकेली होने का फायदा उठाया। उसने रमकू को फोन कर उसे उम्मेदाबाद छोडऩे का कहकर उसे जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाया। आरोपी गजाराम बाइक पर मृतका को खरल से आलासन के रास्ते ले जाने लगा, जिसका उसने विरोध किया। ऐसे में आरोपी ने मृतका को चलती मोटरसाइकिल से धक्का मारकर अपना मोबाइल बंद करके आलासन होते हुए रेवतड़ा की तरफ भाग गया।

Spread the love

One thought on “उम्मेदाबाद : युवती की हत्या का खुलासा, पूर्व सरपंच गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.