जालोर में बोलेरो चोरी के शातिर आरोपी इस तरह से पकड़े गए

जालोर में बोलेरो चोरी के शातिर आरोपी इस तरह से पकड़े गए
Spread the love


  • – बोलेरो चोरी वारदात में अंतर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

जालोर. आहोर पुलिस ने वाहन चोरी के मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया। साथ ही गोदन से बोलेरो चोरी के मामले कुछ ही घंटों में खुलासा करते हुए अंतर्राज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार कर चोरी का वाहन बरामद किया। पुलिस के अनुसार गत 9 व 10 मार्च की मध्य रात्रि को पुलिस थाना पर सूचना मिली कि गोदन गांव से एक बोलेरो कैम्पर चोरी हो गई है। सूचना पर पूरे जिले में नाकाबंदी करवाई गई। आहोर थानाप्रभारी घेवरसिंह के नेतृत्व में दो टीम का गठन किया गया।

एक टीम को भीनमाल की तरफ व दूसरी को सिणधरी बाड़मेर की तरफ रवाना किया गया। दोनों टीमों को चोरी के वाहन के बारे में बारूडी गुड़ामालानी में होने की जानकारी मिली। दोनों टीमों ने समन्वय बनाकर एक व्यक्ति को चोरी के वाहन सहित मौके पर दस्तयाब कर नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम ओमप्रकाश पुत्र सवाईराम जाति विश्नोई निवासी मोखावा खुर्द, पुलिस थाना गुड़ामालानी जिला बाड़मेर होना बताया।

जिसे चोरी के वाहन सहित दस्तायाब कर थाने लाया गया।यह था मामला सुरेशपुरी पुत्र चम्पापुरी गोस्वामी निवासी सांकरणा ने रिपोर्ट पेश की थी कि गत 9 व 10 मार्च की मध्य रात्रि को गोदन गांव से उसकी बोलेरो कैम्पर अज्ञात चोर चुरा ले गया। जिस पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने खोजबीन शुरू की थी।

दोनों टीमों ने भीनमान, सायला व बागोड़ा रोड पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो चोरी का वाहन गुड़ामालानी की तरफ जाता दिखा। इस दोनों टीमों ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से वाहन चोरों की जानकारी संकलित की तो अंतर्राज्यीय वाहन चोर ओमप्रकाश के कैम्पर वाहन होना ज्ञात होने से उसे चोरी के वाहन सहित पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली।

पूर्व में भी गिरफ्तार हो चुका है आरोपी

आरोपी ओमप्रकाश विश्नोई अंतर्राज्यीय वाहन चोर है, जो पूर्व में बालोतरा में दो पिकअप व हरियाणा से एक फॉच्र्यूनर, तीन इनॉवा व एक स्कॉर्पियो चोरी की वारदात में गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी ने पूछताछ के दौरान गोदन में कैम्पर चोरी की वारदात को अंजाम देने में कालूराम विश्नोई व पवन विश्नोई बाड़मेर के भी शामिल होने के बारे में बताया है।

वांछित दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी व तलाश के प्रयास जारी है। हार्डकोर अपराधी है आरोपी पुलिस के अनुसार आरोपी ओमप्रकाश विश्नोई पुलिस थाना गुड़ामालानी का हार्डकोर अपराधी है। उसके विरुद्ध विभिन्न थानों में वाहन चोरी के दर्जनभर प्रकरण दर्ज हैं। उससे पूछताछ में यह खुलासा हुआ है कि तीनों आरोपियों ने बोलेरो वाहन को अवैध शराब तस्करी के लिए चोरी किया था।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.