ऑनलाइन स्टोर पर लिस्टिंग से सामने आई Vivo X60/X60 प्रो की डिटेल्स, जानिए क्या मिलेगा खास

ऑनलाइन स्टोर पर लिस्टिंग से सामने आई Vivo X60/X60 प्रो की डिटेल्स, जानिए क्या मिलेगा खास
Spread the love


  • वीवो X60 सीरीज में दो स्मार्टफोन- एक्स60 और एक्स60 प्रो शामिल होने की उम्मीद है

  • रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी इसमें तीसरा वैरिएंट वीवो X60 अल्ट्रा भी जोड़ सकती है

नई दिल्ली

वीवो अपने X60 सीरीज के स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि उसने अपने मोबाइल फोटोग्राफी सॉल्यूशंस को इंप्रूव करने के लिए ZEISS के साथ भागीदारी की है, जिसका मतलब है कि हम टेक्नोलॉजी को पहले फ्लैगशिप X60 सीरीज में देख सकते हैं, जिसमें दो स्मार्टफोन – वीवो X60 और X60 प्रो शामिल होने की उम्मीद है।

ऑफिशियल ऑनलाइन स्टोर पर लिस्टेड हुए दोनों मॉडल

  • आधिकारिक लॉन्च से पहले, वीवो X60 और X60 प्रो को कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर लिस्टेड किया गया है, जिससे हमें दोनों स्मार्टफोन्स पर अच्छे नजर आ रहे हैं।
  • लिस्टिंग से वीवो X60 सीरीज की स्पेसिफिकेशन का भी पता चलता है। स्टैंडर्ड X60 और X60 प्रो के बीच प्रमुख अंतर डिस्प्ले में से एक होगा।
  • अधिक प्रीमियम वीवो X60 प्रो में एक कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है, जबकि X60 में एक फ्लैट डिस्प्ले मिलेगा।

दोनों मॉडल की संभावित स्पेसिफिकेशन

  • वीवो X60 में 8GB रैम के साथ-साथ 128GB और 256GB का इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा। X60 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जबकि प्रो वैरिएंट क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी कैमरे के लिए दोनों फोन में सामने की तरफ एक पंच होल कटआउट होगा।
  • वीवो X60 प्रो 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में उपलब्ध होगा। दोनों फोन सैमसंग के एक्सीनॉस 1080 प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे और पिछले महीने कंपनी द्वारा अनावरण किए गए नए ओरिजिनओएस को चलाएंगे। वीवो X60 को ब्लैक, व्हाइट और ब्लू के ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन के साथ लिस्ट किया गया है। इस बीच, वीवो X60 प्रो संभवतः केवल दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा -जिसमे ब्लैक और ब्लू शामिल है।

पहले से बेहतर गिंबल स्टेब्लाइजेशन तकनीक मिलेगा

  • हालांकि वीवो ने स्पेसिफिक कैमरा डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि X60 और X60 प्रो दोनों ही सेकंड-जनरेशन की गिंबल स्टेब्लाइजेशन तकनीक की सुविधा देंगे जो हमने पहली बार वीवो X50 प्रो में देखा था। वीवो X60 और X60 प्रो में एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग के साथ-साथ बोकेह रेंडरिंग के लिए ZEISS 3D पीओपी एल्गोरिदम की विशेषता वाले ZEISS वारियो-टेस्सर लेंस का उपयोग किया जाएगा।
  • रिपोर्ट्स एक तीसरे वैरिएंट का भी हिंट मिलता है, जिसे X60 अल्ट्रा कहा जा सकता है और इसमें एल-आकार का कैमरा मॉड्यूल है। हालांकि, अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए हमें थोड़ी प्रतीक्षा करने की आवश्यकता होगी।

 

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.