जालोर से चोरी कर ले गए थे शातिर पकड़े गए

जालोर से चोरी कर ले गए थे शातिर पकड़े गए
Spread the love


  • चोरी हुआ ट्रैक्टर बरामद, आरोपी गिरफ्तार

जालोर. सरवाना पुलिस ने डूंगरी गांव से चोरी हुआ ट्रैक्टर बाड़मेर के चौहटन से बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी के आरोपी दीपसिंह पुत्र लखसिंह राजपूत, बामरला निवासी जसवंतसिंह पुत्र तनसिंह राजपूत व बामरला निवासी रमेशकुमार पुत्र भारथाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि आरोपी दीपसिंह बाड़मेर थाने में बाइक चोरी के मामले में पकड़ा गया था।

आरोपी ने डूंगरी गांव से ट्रैक्टर चोरी करना कबूल करने के साथ मलुआ बस्ती सम बाड़मेर निवासी रेशम खां उर्फ रहीस खां पुत्र जमेखां मुसलमान को बेचने की बात कही। पुलिस ने दो आरोपियों जसवंतसिह व रमेशकुमार को गिरफ्तार भी कर लिया। वहीं आरोपी दीपसिंह की बाड़मेर कोतवाली थाने में चोरियों के मामले में पहले से गिरफ्तारी हो चुकी है। पुलिस ट्रैक्टर खरीदने वाले आरोपी रेशम खां की तलाश कर रही है।

अवैध देशी शराब सहित आरोपी गिरफ्तार

भीनमाल. पुलिस ने शहर के नीलकंठ महादेव मंदिर के पास दबिश देकर एक व्यक्ति के कब्जे से 48 पव्वे देशी मदिरा के बरामद किए। पुलिस के मुताबिक एएसआई छैलसिंह ने शहर के नीलकण्ठ महादेव मंदिर के पास दबिश देकर शालीग्राम हॉस्पिटल के पास निवासी श्रवण कुमार पुत्र वागाराम बंजारा के कब्जे से बिना लाइसेंस देशी शराब के 48 पव्वे बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.