जालोर में मजदूरी मांगी तो इन बदमाशों ने पीट डाला, अब पहुंचे हवालात

जालोर में मजदूरी मांगी तो इन बदमाशों ने पीट डाला, अब पहुंचे हवालात
Spread the love


  • 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जालोर. कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाश प्रवृत्ति के 3 युवकों को गिरफ्तार किया। मारपीट के मामले में पुलिस ने जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र हंजारमल माली, हेमेन्द्रसिंह पुत्र रूपसिंह रावणा राजपूत निवासी राजेन्द्र नगर जालोर और बंशीलाल पुत्र धुकाराम माली निवासी गौडीजी रामपुरा कॉलोनी जालोर को गिरफ्तार किया।

प्रकरण के अनुसार 22 मार्च को रूपनगर जालोर निवासी शान्तिलाल पुत्र शंकरलाल सुथार को आरोपियों ने मजदूरी के रुपए मांगने पर गैरेज में बुलाकर हाथ, पैरों पर लाठियों व पाइपों से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। पुलिस के अनुसार आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू आले दर्जे का बदमाश व झगडालू है। वहीं उसके साथी हेमेन्द्रसिंह व बंशीलाल आले दर्जे के बदमाश है।

थाना कोतवाली द्वारा नकबजनी की वारदात का पर्दाफाश

जालोर. पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया। नकबजनी व वाहन चोरी की वारदातों के मामले में पुलिस ने आरोपी किशन उर्फ गूंगा पुत्र जगदीश माली निवासी रामदेव कॉलोनी जालोर को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा रुपए व एक मोटर साइकिल चोरी कर ले जाने के संबंध में मुलजिम से अनुसंधान जारी है। आरोपी से और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.