जालोर में युवक को करंट लगा तो एसपी अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे अस्पताल

जालोर में युवक को करंट लगा तो एसपी अपनी गाड़ी में लेकर पहुंचे अस्पताल
Spread the love


– पुलिस का नया चेहरा सहारा जा रहा

जालोर. जालोर के बिशनगढ़ रोड के नजदीक एक युवक को करंट लगा और जब वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा था तो वहां से गुजर रहे जालोर पुलिस अधीक्षक श्यामसिंह ने गंभीरता को समझते हुए अपनी गाड़ी से उसे राजकीय अस्पताल पहुंचा। उपचार के बाद अब उसकी स्थिति ठीक है।

जानकारी के अनुसार शहर के बिशनगढ़ रोड स्थित एक ग्रेनाइट इकाई के पास लोडिंग कार्य के दौरान उसके खलासी मुकेश कुमार पुत्र बजरंग लाल गुर्जर निवासी जजावर (बूंदी) को करंट लगा और गंभीर स्थिति में वह तड़प रहा था। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा हो गई और लोग एंबुलेंस और पुलिस के मौके पर पहुंचने का इंतजार करने लगे।

संयोगवश वहां से एसपी निकल रहे थे। उन्होंने भीड़ देखी और चालक को गाड़ी रोकने को कहा। जानकारी जुटाने पर यह सामने आया कि ट्रक के खलासी मुकेश कुमार को वहां लोडिंग के दौरान करंट लग गया। जानकारी लेने पर सामने आया कि शहर से पुलिस और एंबुलेंस आने में कुछ समय लग सकता है।

इस स्थिति में एसपी ने मौके की नजाकत को समझते हुए और मानवीय पहलू को ध्यान में रखते हुए करंट से घायल हुए उस व्यक्ति को अपने वाहन में डालकर अस्पताल पहुंचाया। इधर, उन्होंने शहर की पुलिस और अस्पताल प्रशासन को इस संबंध में व्यक्तिगत सूचना भी दी। एसपी की गाड़ी घायल हो लेकर अस्पताल पहुंची तो पहले से संसाधनों के साथ मौजूद अस्पताल स्टाफ ने उसका उपचार शुरू कर दिया।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.