महिला आयोग ने प्रियंका गांधी से धक्कामुक्की को लेकर UP पुलिस से मांगा जवाब

महिला आयोग ने प्रियंका गांधी से धक्कामुक्की को लेकर UP पुलिस से मांगा जवाब
Spread the love


 

PRIYANKA

नयी दिल्ली.  राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commision for Women) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi) के साथ कथित धक्कामुक्की को लेकर उतर प्रदेश पुलिस से जवाब मांगा है। महिला आयोग ने कहा कि इस तरह का असंवेदनशील व्यवहार पूरी तरह अस्वीकार्य है।

आयोग ने ट्वीट किया, ‘‘राष्ट्रीय महिला आयोग प्रियंका गांधी के हाथरस जाते समय पुलिस द्वारा उनके साथ की गई कथित धक्कामुक्की की निंदा करता है। इस तरह का असंवेदनशील व्यवहार पूरी तरह अस्वीकार्य है।” उसने कहा, ‘‘मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से जल्द से जल्द जवाब मांगा है।”

आयोग के अनुसार, पत्र की एक प्रति गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी और पुलिस उपायुक्त को भेजी गई है। गौरतलब है कि प्रियंका गांधी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ शनिवार दोपहर उस दलित युवती के परिवार से मिलने हाथरस जा रही थीं, जिसकी कथित रूप से सामूहिक बलात्कार एवं हमले के बाद मौत हो गई थी। प्रियंका जब वहां जा रही थीं तो दिल्ली-उप्र सीमा पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई। इस दौरान हेलमेट पहने हुए एक पुलिसकर्मी ने डीएनडी टोल प्लाजा पर प्रियंका को रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने कांग्रेस महासचिव के परिधान पकड़कर उन्हें रोका।

Source link

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.